Hindi
comment

क्या यह घर खरीदने का सही समय है? जी हाँ! आइए जानते हैं क्यूँ 

लॉकडाउन से हमें ये तो पता चल ही गया कि अच्छा घर होना कितना ज़रूरी है। किराये के घर में आप सालों तक रह सकते हैं पर वो गर्व और खुशी नहीं मिलती जो खुद के घर में रहने पर मिलती है। 

blog_house

Things we covered for you

+

इसलिए, अगर आपने भी हज़ारों लोगों की तरह खुद का घर लेने का फैसला लिया है, तो फिर चलिए आपके सपनों को सच में बदलते हैं। 

घर ख़रीदना है तो अभी से तलाश शुरू करें

अगर आप सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहते हैं और घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं तो कोई बात नहीं, आप अभी भी खरीदने के लिए घरों की तलाश कर सकते हैं। अगर आपको नए घर या रीसेल (दोबारा बिकने वाला) घर की तलाश है तो NoBroker पर ढूँढना शुरू करें। 

NoBroker पर जो घर हैं उनकी सबसे खास बात यह है कि इन्हें मालिक और बिल्डरों द्वारा ही वेबसाइट पर डाला जाता है। इसका मतलब है कि आप जो भी देखते हैं उस पर भरोसा किया जा सकता है क्योंकि यहाँ दी गई जानकारी 100% सही होती है। 

आपको कहीं भी जाने की ज़रूरत नहीं है, आप घर बैठे-बैठे NoBroker ऐप या वेबसाइट के ज़रिए घर ढूँढ सकते हैं, जहां आपको एक क्लिक से हज़ारों विकल्प मिल जाएंगे। 
Read: नए शहर में शिफ्ट हो रहे हैं? इन बातों को ध्यान में रखें और ज़िंदगी आसान बनाएँ 


Book Best Packers & Movers with Best Price, Free Cancellation, Dedicated Move Manager

Get Rental Agreement With Doorstep Delivery, Super Quick & Easy

This is third

This is third

This is fourth

This is fourth

This is fifth

This is fifth

This is six

This is six

This is seven

This is seven

This is eight

This is eight



House Hunting Made Easy

घर खरीदने का यही सही समय है 

आपका घर खरीदने का बहुत मन है लेकिन एक तरफ आपको चिंता भी हो रही है कि अगर रियल एस्टेट अच्छा नहीं करता है तो आपको कितना नुकसान हो सकता है। अच्छी खबर यह है कि, NoBroker के साथ आपको प्राइस प्रोटेक्शन अश्योरेंस मिलेगा जिसकी मदद से आप कीमतें गिरने की वजह से किसी भी नुकसान की भरपाई कर सकते हैं। 

जैसे ही रियल एस्टेट मार्केट स्थायी होगा वैसे ही नए घरों की कीमतों में कई बदलाव आएँगे। इस प्लान के साथ हम आपको गारंटी देते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम आपको सबसे सही कीमत पर ही घर दिलाएँगे। ये आश्वासन 31 दिसम्बर 2020 तक मान्य है। 

आपको किसी नुकसान की चिंता किए बिना ही अपने सपनों का घर मिल जाएगा। अगर आपको अभी भी कोई परेशानी है तो हम आपको बता दें कि जो राशि हम आपसे ले रहे हैं वह पूरी तरह रिफंडेबल है। अगर आपको हमारे द्वारा चुनी गई प्रॉपर्टी पसंद नहीं आती है तो कोई बात नहीं, आपको आपका पूरा पैसा वापस लौटा दिया जाएगा।

House Hunting Made Easy

 

एकदम नया घर ख़रीदें

जब आप एक घर ख़रीदने का सपना देखते हैं तो हर कोई सोचता है कि एकदम नया घर हो जिसमें हर तरह की मॉडर्न और सबसे अच्छी सुविधाएँ होनी चाहिए। अब आप अपने सपनों के घर को सिर्फ 999 रुपये में ब्लॉक कर सकते है!  
Read: बैंगलोर में पानी का बिल ऑनलाइन कैसे भरें

आप देखेंगे की NoBroker पर बहुत से टॉप बिल्डरों ने अपने लेटेस्ट प्रॉजेक्ट लॉन्च किए हैं। 999 रुपये का भुगतान कर के आप भविष्य में कीमतों में होने वाली किसी भी गिरावट का लाभ उठा सकते हैं; यह गारंटी टॉप बिल्डरों द्वारा दी जाती है ताकि आपको सबसे अच्छी डील मिल सके।

री-सेल घरों की खूबी 

जिन लोगों को शहर के बीच, अच्छी बिल्डिंग सोसाइटी या कॉलोनी में घर लेना है, उनके लिए री-सेल घर सही है। 

अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो एक रीसेल घर आपके लिए सही रहेगा। इनकी कीमतें सही होती हैं और इन घरों के काफी फायदे होते हैं। जैसे कि, घर की सारी बुनियादी चीज़ें आपको पहले से ही जगह पर मिल जाएंगी आपको अलग से अपना समय लगाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। अगर आप एक रीसेल घर की तलाश में हैं तो NoBroker पर आपको बहुत से ऐसे घर मिल जाएंगे। 

इतने सारे विकल्प होने का एक घाटा यह है कि इतने सारे घरों में से कोई एक घर चुनना काफी मुश्किल हो जाता है। एक और परेशानी है कानूनी काम, लेकिन  NoBroker आपके लिए यह सब आसान कर देगा, होम लोन से ले कर टाइटल वेरीफिकेशन और बाकी कानूनी कामकाज भी NoBroker के ज़रिए आसानी से हो जाएंगे। 
Read: अपना ख़ुद का ज़ेन गार्डन बनाएँ 

Is It A Good Time to Buy A House? The Answer Is Yes! Here’s Why

 

एक्सपर्ट की सलाह 

अगर आप पहली बार घर ख़रीद रहे हैं या आपको थोड़ी सी मदद की ज़रूरत है, तो आप NoBroker के रिलेशनशिप मैनेजर से बात कर सकते हैं।

अगर आप न्यू प्रोजेक्ट अश्योर्ड वाउचर ख़रीदते हैं, तो आपको अपने आप ही एक रिलेशनशिप मैनेजर मिलेगा जो आपकी मदद करेगा। 

अगर आप एक री-सेल घर ख़रीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए किसी भी प्लान को खरीदने पर आपको एक रिलेशनशिप मैनेजर मिल सकता है- 

Is It A Good Time to Buy A House? The Answer Is Yes! Here’s Why

 

आपका रिलेशनशिप मैनेजर एक समर्पित असिस्टेंट की तरह होता है, वे पहले यह समझेंगे कि आपको किसकी तलाश (नए और री-सेल घर दोनों) है। इसके बाद वे – 

  • आपके बजट और ज़रूरत के हिसाब से आपके लिए सबसे अच्छे घर ढूंढते हैं 
  • आपकी सहूलियत के मुताबिक मीटिंग और विज़िट तय करते हैं। 
  • आपकी ओर से कीमत का मोल-भाव करते हैं 
  • मुश्किल टाइटल वेरीफिकेशन प्रोसेस में आपकी मदद करते हैं 
  • होम लोन, और बाकी सारी चीज़ों में आपकी मदद करते हैं

 

आप जान ही गए होंगे कि NoBroker पर घर खरीदना कितना आसान और तनाव मुक्त है, यहाँ आप आसानी से अपने लिए सबसे अच्छा घर ढूँढ सकते हैं। समर्पित असिस्टेंस, कीमत की गारंटी और ढेर सारे विकल्पों के साथ, आज ही NoBroker पर घर की तलाश शुरू करें और खरीदें। 

Contact Us


Subscribe

NoBroker.com

NoBroker.com is a disruptive real-estate platform that makes it possible to buy/sell/rent a house without paying any brokerage. Following are service along with Rent / Sell / Buy of Properties - Rental Agreement - Packers And Movers - Click And Earn - Life Score - Rent Receipts - NoBroker for NRIs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

People Also Ask